logo-image

#DreamGirl: ऐसा क्या हो गया कि आयुष्मान खुराना को पहननी पड़ी साड़ी?

शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह की अपकमिंग मूवी 'ड्रीम गर्ल' का पहला पोस्टर जारी हो गया है, जो काफी इंट्रस्टिंग है। इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं।

Updated on: 03 Dec 2018, 01:46 PM

मुंबई:

शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह की अपकमिंग मूवी 'ड्रीम गर्ल' () का पहला पोस्टर जारी हो गया है, जो काफी इंट्रस्टिंग है. इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) लीड रोल में हैं. दोनों पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मथुरा में इस मूवी की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. आयुष्मान ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा की, जिसमें उन्होंने यहां गोकुल धाम के कुछ संतों की तस्वीरें साझा की. इसके अलावा, उन्होंने मथुरा की गलियों में घूमते हुए एक वीडियो भी जारी किया.

फिल्म के पहले पोस्टर में आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं. पीछे जीवन और मरण की दुकान है और रामलीला समिति का मंदिर भी है.

ये भी पढ़ें: शादी से एक दिन पहले तक प्रियंका चोपड़ा ने किया काम, इन 5 फिल्मों से हासिल किया सफलता का मुकाम

इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट कर आयुष्मान की जमकर तारीफ की और मल्टीटैलेंटेड एक्टर भी बताया.

खबरों की मानें तो हेमा मालिनी के बाद इस फिल्म में नुसरत भरूचा 'ड्रीम गर्ल' बनेंगी. इसके पहले उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.

आगामी कॉमेडी फिल्म का निर्देशन शांडिल्य ने किया है और यह बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित होगी.

(IANS इनपुट के साथ)