logo-image

देखें ब्रेकअप के बाद रणबीर-कैटरीना की फिल्म 'जग्गा जासूस' का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी जग्गा जासूस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Updated on: 15 Nov 2016, 07:28 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। तीन साल से भी ज्यादा वक्त से रुक रुक कर चल रही 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के बाद इसका पहला लुक दर्शकों के सामने आ ही गया। यूटीवी मोशन पिक्चर ने फिल्म का पहला लुक ट्विटर पर पेश किया।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने कहा, मुझे इन अभिनेत्रियों ने बनाया प्लेबॉय

फिल्म के पहले लुक में रणबीर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस फर्स्ट लुक में रणबीर का एक पैर या तो डांस के दौरान छुप गया है, या फिर वो एक दिव्यांग का किरदार निभा रहे हैं। ये अभी निश्चित नहीं है।

रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप के बाद से चर्चा में आई इस फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी। लेकिन कभी रणबीर के बिजी शेड्यूल तो कभी कैटरीना के व्यस्त शेड्यूल की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। हालांकि रणबीर-कैटरीना के रिलेशनशिप की दूरियों ने भी 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पर खासा असर डाला।

यह भी पढ़ें- 500-1000 बैन नोटों के बीच अचानक लोगों को क्यों याद आईं कैटरीना

अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' की आखिरी शूटिंग 24 नवम्बर को समाप्त हो जायेगी। पहले यह फिल्म 27 नवम्बर 2015 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल 2017 को रिलीज की जाएगी।अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के प्रोमोशन के लिए दोनों एक्टर्स साथ दिखेंगे या नहीं।