logo-image

'मैं हूं ना' का बन सकता है सीक्वल, क्या एक बार फिर नजर आएंगे शाहरुख खान

साल 2004 में रिलीज हुई इस सुपरहिट फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायद खान और अमृता राव ने काम किया था.

Updated on: 01 May 2019, 09:40 AM

नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान कहती हैं कि फिल्म 'मैं हूं ना' के सीक्वे ल के लिए उनके पास एक बेहतर आईडिया है. इसी फिल्म से फराह ने निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था. मंगलवार को इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो गए.

'मैं हूं ना 2' के बारे फराह ने बताया, "मुझे उम्मीद है और दुआ करती हूं कि इसे बनाया जाए क्योंकि मेरे पास इसके लिए एक आईडिया है. यह अब शाहरुख खान पर निर्भर करता है..इस पर अभी उनके काम करने की चाहत के होने की आवश्यकता है."

साल 2004 में रिलीज हुई इस सुपरहिट फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायद खान और अमृता राव ने काम किया था. फिल्म के गाने लोगों का आज भी काफी पसंद हैं. फराह आगे कहती हैं, "मेरे पास फिल्म के दूसरे भाग के लिए एक बहुत अच्छा आईडिया है. 'मैं हूं ना' को आज भी विभिन्न टेलीविजन चैनल पर दिखाया जाता है और लोग इसे अब भी पसंद करते हैं."

काम की बात करे तो फराह 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इसे वह प्रोड्यूस कर रही हैं. उनके पति शिरीष कुंदर द्वारा इसे निर्देशित किया गया है. जैकलीन फर्नाडिस इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी.

अगर शाहरुख के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई थी. इसमें वह बौने के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं. माना जा रहा है कि शाहरुख, संजय लीला भंसाली की फिल्म इजहार में नजर आ सकते हैं.