logo-image

धीमी रफ्तार के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर टिकी है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' के टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर इस फिल्म का नाम रखा गया है.

Updated on: 11 Feb 2019, 11:38 AM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर की दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर 1 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. ये पहली बार है जब सोनम अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आईं हैं.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन यानी शुक्रवार को 47 लाख, शनिवार को 84 लाख, शनिवार को 84 लाख और रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 1.02 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 22.01 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

बता दें कि फिल्म ने अपने पहले वीक 19.68 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे वीक फिल्म की कमाई में गिरावट आई फिल्म ने सिर्फ 2.33 करोड़ की कमाई की. 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही कर ली है.

साल 1994 में रिलीज हुई अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' के टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर इस फिल्म का नाम रखा गया है. फिलहाल इसका रिमेक गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

शैली चोपड़ा धर निर्देशित 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड रोल में हैं.