BREAKING NEWS
  • पिछले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को क्‍या दिया, जानें यहां- Read More »
  • असम बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019: Assam Board 12वीं एचएससी रिजल्ट में एथिलीट हिमा दास ने किया टॉप- Read More »
  • मोदी की SuNaMo में खुद अपना रिकॉर्ड नहीं बचा पाए नरेंद्र मोदी, इस लिस्‍ट से हुए बाहर- Read More »

धीमी रफ्तार के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर टिकी है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 11:38 AM

नई दिल्ली:  

सोनम कपूर की दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर 1 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. ये पहली बार है जब सोनम अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आईं हैं.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन यानी शुक्रवार को 47 लाख, शनिवार को 84 लाख, शनिवार को 84 लाख और रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 1.02 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 22.01 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

बता दें कि फिल्म ने अपने पहले वीक 19.68 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे वीक फिल्म की कमाई में गिरावट आई फिल्म ने सिर्फ 2.33 करोड़ की कमाई की. 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही कर ली है.

साल 1994 में रिलीज हुई अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' के टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर इस फिल्म का नाम रखा गया है. फिलहाल इसका रिमेक गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

शैली चोपड़ा धर निर्देशित 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड रोल में हैं.

First Published: Monday, February 11, 2019 11:35 AM

RELATED TAG: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga, Box Office Collection, Starring Sonam Kapoor, Anil Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो