logo-image

Ek Do Teen teaser Out: माधुरी को टक्कर देगा जैकलीन फर्नाडीज का हॉट अंदाज

जैकलीन फर्नाडीज अब टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' में 'एक-दो-तीन' पर डुमके लगाती नजर आएंगी।

Updated on: 16 Mar 2018, 02:04 PM

मुंबई:

'चिट्टियां कलाइयां', 'टन टना टन', 'ऊंची है बिल्डिंग', 'सूरज डूबा है' जैसे हिट गीतों लोगों का दिल जीत चुकी जैकलीन फर्नाडीज अब टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' में 'एक-दो-तीन' पर डुमके लगाती नजर आएंगी। 1988 की फिल्म 'तेजाब' के इस सुपरहिट गाने को माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।

जैकलीन के इस गाने का टीजर आउट हो चुका है। इस गाने के रिक्रिएशन को गणेश अचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

थोड़े दिन पहले ही जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस गाने के फर्स्ट लुक को शेयर किया था। सोशल मीडिया पर इस फोटो के साथ कैप्शन में जैकलीन ने लिखा- एक दो तीन चार पांच, इस धुन को गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।

फोटो में जैकलीन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, इस हिट नंबर के लिए जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। 

जैकलीन इस रीमेक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, लेकिन अभिनेत्री ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल कर पाना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को समर्पित किया है।

जैकलीन ने कहा, 'माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतेज़ार नहीं कर सकती। यह मेरी तरफ से उन्हें ट्रिब्यूट है। मूल गाने में उनकी परफॉर्मेंस से कोई मेल नही कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता।'

जैकलीन जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगी। सलमान खान द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: कॉफी मग में जब बना डाली कलाकर ने श्रीदेवी की तस्वीर, वीडियो देखकर सब हुए हैरान