logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर बिफर पड़ीं दिया मिर्जा, कहा- मैं 15 साल से...

बता दें कि दिया मिर्जा ने भी 'संजू' फिल्म में काम किया है. उन्होंने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था.

Updated on: 14 Jan 2019, 05:40 PM

मुंबई:

मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) बिफर पड़ीं. उन्होंने न सिर्फ हिरानी पर लगे आरोप पर हैरानी जताई, बल्कि यह भी बताया कि वह उनका कितना सम्मान करती हैं.

बता दें कि जिस महिला ने राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, वह 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'संजू' में उनके साथ काम कर चुकी है. हफपोस्ट इंडिया में रविवार को प्रकाशित एक लेख के अनुसार, महिला ने दावा किया कि हिरानी ने मार्च और सितंबर 2018 के बीच की छह महीने की अवधि में एक से अधिक बार उसका यौन उत्पीड़न किया.

ये भी पढ़ें: 5 साल तक जंग लड़ने के बाद इमरान हाशमी के बेटे ने दी कैंसर को मात, एक्टर ने शेयर की ये खास फोटो

हालांकि, 56 साल के हिरानी ने आरोपों से इनकार किया है. उनके वकील आनंद देसाई ने एक बयान जारी कर आरोपों को 'झूठा', 'शरारतपूर्ण', 'निंदनीय', 'प्रेरित' और 'अपमानजनक' करार दिया है.

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू के दौरान हिरानी पर लगे आरोप पर हैरानी जताते हुए कहा, 'मैं इस खबर से बहुत दुखी हूं. मैं उन्हें 15 साल से जानती हूं और उनका बहुत सम्मान करती हूं. राजकुमार सर एक भले इंसान हैं. मैं यही उम्मीद करूंगी कि इस मामले की आधिकारिक जांच हो और सभी को सच्चाई का पता चले.'

बता दें कि दिया मिर्जा ने भी 'संजू' फिल्म में काम किया है. उन्होंने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

1 day to #Sanju!!! @hirani.rajkumar #RanbirKapoor @vvcfilms @foxstarhindi #RajkumarHiraniFilms #BestTeam

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

हिरानी 'मुन्ना भाई' सीरीज की फिल्मों, 'थ्री इडियट्स' और 'पीके' जैसी चर्चित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं.