logo-image

ये दिग्गज अभिनेता निभा सकता है Dabangg 3 में सलमान खान के पिता का रोल

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में सलमान खान के पिता के किरदार के लिए एक मजबूत पर्सनालिटी की तलाश हो रही थी

Updated on: 11 Jun 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार कलाकार सलमान खान अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग के लिए खास समय चुनते हैं. सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दबंग के दो सीक्वल रुपहले पर्दे पर अपना जादू दिखा चुके हैं. लोगों ने दबंग के दोनों सीक्वल्स को बेहद पसंद भी किया है. वहीं भारत के बाद अब सलमान खान दबंग-3 को परदे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में सलमान खान के पिता के किरदार के लिए एक मजबूत पर्सनालिटी की तलाश हो रही थी. जिसमें धर्मेंद्र बिलकुल फिट बैठे हैं. इसका मतलब यह है कि दबंग-3 में सलमान के पिता का किरदार धर्मेंद्र निभाते नजर आएंगे.

सलमान खान और सोनाक्षी ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं अभी फिल्म में बतौर चुलबुल के पिता धर्मेंद्र की एंट्री की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. अपने अनोखे डांस और कोरियोग्राफी के मशहूर प्रभुदेवा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. वहीं सलमान खान और अरबाज खान फिल्म को प्रोड्यूस करगें. बहरहाल यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.