logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दीपिका पादुकोण पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ करेंगी काम, निभाएंगी माफिया डॉन का किरदार

फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे जबकि भारद्वाज इसके निर्माता होंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी।

Updated on: 08 Jun 2017, 01:17 PM

मुंबई:

फिल्म 'पीकू' के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

भारद्वाज ने मुंबई में लघु फिल्म 'काजल' की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, 'मुझे लगता है कि दीपिका हमारे देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। यह दुर्लभ होता है कि एक कलाकार सुपरस्टार हो और साथ ही उसमें बेहतरीन अभिनय की क्षमता भी हो। दीपिका उनमें से एक हैं।'

गैंगस्टर बनेंगे इरफान खान

फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे जबकि विशाल भारद्वाज इसके निर्माता होंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी। फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर आधारित है। दीपिका माफिया डॉन रहीमा खान की भूमिका निभाएंगी, जो सपना दीदी के नाम से मशहूर थीं, जबकि इरफान एक स्थानीय गैंगस्टर की भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को मिस कर रहे हैं रणवीर सिंह, देखें प्रूफ

पहली बार विशाल के साथ काम करेंगी दीपिका

दीपिका पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम कर रही हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग पूरी होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

वेब सीरीज भी बना सकते हैं विशाल

भारद्वाज ने वेब सीरीज के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज बहुत रोचक है। खासकर फिल्मकारों के लिए, क्योंकि उन्हें फिल्म को सामन्यतया दो-तीन घंटे की अवधि का बनाना पड़ता है, जबकि वेब सीरीज में ऐसी कोई सीमा नहीं है। यह प्रयोग करने का अच्छा मंच है और वह इसे बनाना पसंद करेंगे।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)