logo-image

VIDEO: हॉलीवुड स्टार विन डीजल के बच्चे की मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण?

इस एपिसोड का प्रसारण अमेरिका में बुधवार को और भारत में गुरुवार को रोमेडी नाउ चैनल पर होगा।

Updated on: 19 Jan 2017, 02:55 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल लेवल पर मशहूर चैट शो 'द एलेन डिजेनर्स' में पहली बार शामिल हुईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड स्टार विन डीजल के प्रति बहुत आकर्षित हैं। साथ ही कहा कि अपने मन में उन्होंने डीजल के साथ 'अद्भुत बच्चे' पैदा होने की बात भी सोच ली है।

शो की मेजबान एलेन डिजेनर्स ने जब दीपिका से फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज' के सह-कलाकार के साथ पर्दे पर शानदार तालमेल का राज पूछा तो उन्होंने यह बात कही। हाल ही में इस एपिसोड की शूटिंग की गई।

एलेन ने अभिनेत्री से विन और उनके बीच 'रोमांस' के बारे में पूछा तो दीपिका ने कहा, 'आग के बिना धुआं नहीं उठता! हालांकि, यह सब मेरे मन में है, मेरा मतलब मैं मन ही मन में सोचती हूं कि हम दोनों साथ हैं। हम दोनों में अच्छी बन रही है। हम साथ रह रहे हैं और हमारे अद्भुत बच्चे हैं।'

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने रणवीर सिंह को बताया दीपिका पादुकोण का ब्वॉयफ्रेंड!

इस एपिसोड का प्रसारण अमेरिका में बुधवार को और भारत में गुरुवार को रोमेडी नाउ चैनल पर होगा। दीपिका ने बताया कि वास्तव में उन्होंने दो या तीन साल पहले फिल्म 'फ्यूरियस-7' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बात नहीं बनी। फिर एक साल पहले उन्हें पैरामाउंट पिक्चर्स से फोन आया कि वे उन्हें 'ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज' में कास्ट करना चाहते हैं।

बॉलीवुड में दीपिका की अगली फिल्म संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' है। इस फिल्म में वो शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें: xXx के प्रमोशन पर बोले विन डीजल, 'दीपिका मेरे लिए ऐंजल है'