logo-image

दीपिका-रणवीर की 'पद्मावती' के ट्रेलर ने रिलीज के 24 घंटे के भीतर तोड़े कई रिकॉर्ड्स

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावती' के ट्रेलर को रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही 15 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Updated on: 11 Oct 2017, 10:44 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला बंसाली की मांगा बजट फिल्म 'पद्मावती' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया और इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है।

'पद्मावती' के ट्रेलर को रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही 15 मिलियन (1.50 लाख) व्यूज मिले हैं। बॉलिवुड फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

संजय लीला भंसाली वैसे तो अपनी भव्य फिल्मों के लिए जाने जाते है लेकिन पद्मावती उनकी अब तक की सबसे ग्रैंड फिल्‍म कही जा सकती है। खबरों के मुताबिक फिल्‍म का बजट 200 करोड़ तक पहुंच गया है। जबकि शुरुआत में फिल्‍म का बजट इतना अधिक नहीं था।

'पद्मावती' के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रणवीर सिंह

फिल्म की कहानी रानी पद्मावती पर आधारित है और इस भूमिका को फिल्म में दीपिका निभा रही हैं। इस फिल्म में दीपिका ने 20 किलो की जूलरी पहनी है।

वहीं शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति रावल रतन सिंह के किरदार में हैं और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह, दीपिका और शाहिद का दिखा दमदार अंदाज़