logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर बयानबाज़ी से भड़के अक्षय कुमार, कहा- पहले शहीदों के परिवार के बारे में सोचें

इस वीडियो में जहां अक्षय कुमार देश के रियल हीरोज़ को सलाम कर रहे हैं, वहीं उन लोगों को आड़े हाथों भी लिया। जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूतों की सियासत कर रहे हैं।

Updated on: 06 Oct 2016, 08:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी देशभक्ति के जज़्बे के लिए जाने जाते हैं। अपने उसी जज्बात को आज अक्षय कुमार ने इस वीडियो के जरिए जाहिर किया है। अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो को फेसबुक पेज और ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में जहां वो देश के रियल हीरोज़ को सलाम कर रहे हैं, वहीं उन लोगों को आड़े हाथों भी लिया। जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूतों की सियासत कर रहे हैं। अक्षय कुमार की नसीहतें यहीं नहीं रुकी, बल्कि अक्षय ने फ़िल्म इंडस्ट्री के उन लोगों को भी अपने ही अंदाज़ में जवाब दे डाला जो पाकिस्तानी कलाकारों की वकालत की बात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सैनिकों के परिवार वालों के दुख भरे हालातों और उनके भविष्य के बारे में भी बात की।

अक्षय कुमार का ये वीडियो उन लोगों के लिए सीख देने वाला है जो जवानों की जांबाज़ी को सराहने की जगह सर्जिकल स्ट्राइक पर ग़ैरज़रूरी बयानबाज़ी करने में लगे हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी कई फिल्मों जैसे बेबी, हॉली डे और रुस्तम में आर्मी अफ़सर का रोल निभाया है जिसे दर्शक काफ़ी पसंद करते हैं।