logo-image

सेंसर बोर्ड ने ठुकराई 'पद्मावती' मेकर्स की गुजारिश, CM शिवराज ने कहा- MP में प्रदर्शित नहीं होगी फिल्म

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस मूवी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई है, जिस वजह से यह तीनों ही विरोधियों के निशाने पर हैं।

Updated on: 20 Nov 2017, 02:51 PM

मुंबई:

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने सोमवार को 'पद्मावती' के मेकर्स की गुजारिश ठुकरा दी है। सीबीएफसी का कहना है कि फिल्म की समीक्षा की जाएगी और नियमों पर खरे उतरने पर ही सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

बता दें कि मेकर्स ने सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया जल्द पूरी करने की गुजारिश की थी, लेकिन सीबीएफसी ने इसे ठुकरा दिया है।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में पद्मावती विवाद, आपत्तिजनक हिस्से को हटाने और भंसाली के खिलाफ कार्रवाई पर सुनवाई आज 

सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म की समीक्षा की जाएगी। साथ ही सभी आवेदनों के निर्धारित मानदंडों के अनुसार फिल्म को प्रमाणित किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अगर इतिहास से छेड़छाड़ की होगी तो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा।

यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस मूवी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई है, जिस वजह से यह तीनों ही विरोधियों के निशाने पर हैं।

श्रीराजपूत करणी सेना लगातार फिल्म निर्माता पर ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है। इधर पद्मावती विवाद पर बीजेपी नेताओं की ओर से भी भड़काऊ बयान सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस शख्स से शादी करेंगी दीपिका पादुकोण! सलमान ने कहा- नहीं चलेगी