logo-image

बिपाशा हो या प्रीति, ये सभी खूबसूरत अभिनेत्रियों मना रहीं हैं अपना पहला करवा चौथ

बॉलीवुड हो टॉलीवुड सभी के लिए करवाचौथ एक का त्यौहार बहुत खास होता है।

Updated on: 19 Oct 2016, 10:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो टॉलीवुड सभी के लिए करवाचौथ का त्यौहार बहुत खास होता है। रील हो या रियल लाइफ ये खूबसूरत हसीन अभिनेत्रियां कितनी भी ग्लैमरस और मॉडर्न खयालात वाली क्यों न हों, लेकिन बात जब परंपरा व रिश्तों की निभाने की आती है तो वे सबसे आगे रहती हैं। और जब बात हो पहले करवाचौथ की तब तो यह और भी खास हो जाता है। जानते हैं उन फेमस अभिनेत्रियों के बारें में जो मना रहीं हैं अपना पहला करवाचौथ-

Bipasha Basu
Bipasha Basu

सिल्वर स्क्रीन की नई बहू यानि बंगाली बाला का आज पहला करवा चौथ है। पूरे ट्रेडिशनल रीति-रिवाज़ से शादी करने वाली इस बंगाली बाला का अपने पति करन सिंह ग्रोवर के लिए प्यार अक्सर सोशल मीडिया में छाया रहता है। आज अपने प्यार के लिए बिपाशा अपना पहला करवा चौथ का व्रत रख रही हैं।

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

इस साल की सबसे चर्चित शादी रही छोटे पर्दे की सबसे फेमस बहू इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी की। दिव्यांका विवेक दहिया की शादी 8 जुलाई 2016 को हुई थी, दोनों का प्यार ये हैं मोहब्बतें के सेट पर परवान चढ़ा और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध गये।

Preity Zinta
Preity Zinta

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि चुलबुली प्रीति जिंटा इस साल अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। 28 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी करने वाली प्रीति जिंटा ने अपनी शादी की खबरों को छुपा कर रखा था।

Asin
Asin

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने माइक्रोमैक्स को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की। दोनों की शादी साल की शुरुआत जनवरी 19 तारीख को हुई। असिन ने क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की।

Sanaya Irani
Sanaya Irani

छोटे पर्दे की चुलबुली 'खुशी कुमारी गुप्ता' यानी सनाया ईरानी भी इस साल पहली बार करवा चौथ का व्रत कर रही हैं। सनाया ने लंबे समय से उनके बॉयफ्रेंड मोहित से शादी की। सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी छोटे परदे की हिट जोड़ियों में से एक रह चुकी है।

Sambhavna Seth
Sambhavna Seth

संभावना इस साल पहला करवा चौथ मना रही हैं। नई दुल्हन संभावना सेठ ने 14 जुलाई 2016 को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी की।