logo-image

Cannes Film Festival 2018: ऐश्वर्या राय का लुक देख थमी सभी की निगाहें, दिलकश अदाओं से बनाया दीवाना

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल 2018 रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेरा। ऐश के स्टनिंग लुक को देख सभी की निगाहें थमी रह गई।

Updated on: 13 May 2018, 02:15 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन  कान फिल्म फेस्टिवल 2018 रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेरा। ऐश के स्टनिंग लुक को देख सभी की निगाहें  थमी रह गई।

ऐश्वर्या के रेड कारपेट लुक को देखने लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं हैं। दुबई के डिज़ाइनर Michael Cinco के ड्रामेटिक कलरफुल गाउन में ऐश्वर्या की खूबसूरती देखती ही बनी।

रेड लिपस्टिक और मैचिंग इयरिंग ने ऐश्वर्या के गॉर्जियस लुक में चार चांद लगा दिए। पिछले साल ब्यूटी क्वीन सिंड्रेला  गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी थीं वहीं हर साल की तरह उनका ये लुक उनपर खूब फबा।

और पढ़ें: Cannes Film Festival: दीपिका और कंगना के बाद चला ऐश्वर्या का जादू, खूबसूरत लिबास में बिखेरा जलवा

ऐश्वर्या राय ने 17 वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। ऐश्वर्या ने 2002 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था।

ऐश्वर्या कल भी रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती से सबको मदहोश करने के लिए तैयार है। ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या में नज़र आई। 

रेड फ्रॉक में आराध्य किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं। ऐश्वर्या ने इस ड्रेस में काफी शानदार पोज दिये हैं।उनकी खूबसूरत तस्वीरें लो रियल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की।

और पढ़ें: इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स नहीं मिलने पर ऐश्वर्या को आया गुस्सा, PR टीम को लगाई लताड़

71 वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय , सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण L'Oréal Paris का प्रतिनिधित्व कर रहीं है।

रेड कारपेट पर चलने से पहले ऐश्वर्या ने हल्के नली और पिंक कलर की ड्रेस पहन दिन की शुरुआत की। सिंपल मेकअप और इयरिंग ने उनके लुक को पूरा कर और अट्रैक्टिव बना दिया।

और पढ़ें: Cannes Film Festival: बॉलीवुड क्वीन का छाया बोल्ड अंदाज़, कैटलुक से लेकर रेट्रो लुक तक, देखें उनके हॉट अवतार