logo-image

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर करण जौहर ने गिफ्ट किया 'ब्रह्मास्त्र' ,रणबीर-आलिया भी है इसका हिस्सा

करण जौहर ने अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपने नए प्रोजेक्ट 'ब्रह्मास्त्र' का ऐलान कर दिया है।

Updated on: 12 Oct 2017, 12:14 AM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाते हुए फिल्म मेकर करण जौहर ने बिग बी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। उनकी इस फिल्म का नाम होगा 'ब्रह्मास्त्र'। यह पहली बार होगा कि इन तीनों स्टार्स को एकसाथ देखा जाएगा।

'ये जवानी है दीवानी' फेम अयान मुख़र्जी इस मल्टी स्टारर फिल्म का निर्देशन करेंगे। 'ब्रह्मास्त्र' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इस प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नमित मल्होत्रा भी जुड़ेंगे।

बता दें, पहले अयान मुखर्जी इस फिल्म का नाम ड्रैगन रखना चाहते थे। फिल्म पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में अयान ने कहा था कि यह फैंटसी एडवेंचर ट्रायलॉजी सीरीज अगले साल फ्लोर पर आएगी।

लेकिन अब इसके कॉन्सेप्ट पर काम पूरा होने के बाद उन्होंने इसका टाइटल ब्रह्मास्त्र रखने का फैसला किया। वैसे ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी सुपरहीरो फिल्म के शुरू होने से पहले ही उसके 3 सीरीज पर फैसला हुआ है।

करन जौहर ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की।

पिछले कुछ समय में सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर का क्रेज कम हुआ है।अयान और रणबीर इससे पहले 'वेकअप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' में काम कर चुके हैं। रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक को पूरा करने में व्यस्त हैं।

अक्षय कुमार-करण जौहर ने 'केसरी' के लिए मिलाया हाथ, 2019 में आएगी फिल्म

वहीं आलिया भट्ट का करियर रफ़्तार पकड़े हुए है उनकी पिछली फिल्में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'डियर जिंदगी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। फिलहाल आलिया 'राजी' की शूटिंग में बिजी हैं। विकी कौशल के साथ उनकी यह फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन बर्थडे: 15 हिट फिल्में जिन्होंने बनाया बिग बी को बॉलीवुड का 'शहंशाह'