logo-image

Kaabil vs Raees Box Office Collection: 'काबिल' से आगे निकला 'रईस', पहले दिन रितिक को पछाड़ शाहरुख ने की बंपर कमाई

पहले दिन आये कलेक्शन के अनुसार बाजी शाहरुख खान के हाथ लगी है और उनकी फिल्म रईस ने पहले दिन 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन लेकर रितिक रोशन की काबिल को पीछे छोड़ दिया है।

Updated on: 26 Jan 2017, 02:13 PM

नई दिल्ली:

2017 में बॉक्सऑफिस के सबसे बड़ा टकराव हो चुका है। शाहरुख की रईस और रितिक की काबिल रिलीज हो चुकी हैं और चर्चा इस बात की हो रही है कि पहले दिन कमाई में किस फिल्म ने बाजी मारी। दर्शकों को यह जानने में सबसे ज्यादा उत्सुकता होगी कि पहले दिन किस फिल्म ने कितना कारोबार किया।

नए साल में रिलीज इस फिल्मों को पांच दिन का वीकेंड मिला है। पहले दिन आये कलेक्शन के अनुसार बाजी शाहरुख खान के हाथ लगी है और उनकी फिल्म रईस ने पहले दिन 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन लेकर रितिक रोशन की काबिल को पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड पंडित तरन आर्दश के आंकड़ों के मुताबिक इस बुधवार यानि 25 जनवरी को रिलीज हुई राहुल ढोलकिया निर्देशन में बनी रईस ने पहले दिन 20 करोड़ 42 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। वहीं काबिल की पहले दिन की कमाई 10 करोड़ 43 लाख रूपये की कमाई की है।

रिपब्लिक डे के साथ मिले इस लॉन्ग वीकेंड के कारण इस बार रईस और काबिल को बड़ा फायदा मिलने की उम्मीद है। सोमवार तक 'रईस' 70 से 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। समीक्षकों ने दोनों फिल्मों को सराहा है लेकिन रेटिंग के अनुसार 'काबिल' शाहरुख की 'रईस' को पछाड़ती नजर आयी।

यह भी पढ़ें- काबिल मूवी रिव्यू: रितिक रोशन का शानदार काम, फिल्म प्यार, इमोशंस से भरपूर

वैसे पहले दिन की कमाई में शाहरुख खान बाकी दोनों खानों से पीछे रह रहे। आमिर खान की 'दंगल' ने पहले दिन 29 करोड़ 78 लाख रूपये की कमाई की थी जबकि सलमान खान की 'सुल्तान' ने पहले दिन 36 करोड़ 54 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें- रईस' मूवी रिव्यू: शाहरूख खान से दमदार दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ऋतिक की ‘काबिल’ एक अंधे जोड़े की कहानी पर आधारित है, तो वहीं शाहरुख की ‘रईस’ में गुजरात के एक शराब व्यापारी की कहानी है। दोनों में एक्शन हैं और भरपूर इमोशन भी। वीकेंड के बाद पता चलेगा कि कौन किस पर भारी पड़ा।