logo-image

तुर्की पहुंचे 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान, ले रहे हैं आइसक्रीम का आनंद, देखें वीडियो

अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन के लिए आमिर खान तुर्की जा पहुंचे है। उन्होंने वहां के राष्ट्रपति से मुलाकात की और टर्किश आइस क्रीम का आनंद भी लिया।

Updated on: 08 Oct 2017, 11:52 AM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस की दंगल को जीतने के लिए बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी पूरी जी जान लगा देते है। इसलिए तो अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन के लिए वो जा पहुंचे है तुर्की।

शुक्रवार को आमिर तुर्की की राजधानी अंकारा पहुंचे जहां उन्होंने राष्ट्रपति रेसेप तय्यिप एर्दोगान से मुलाकात की। अपनी इस मुलाकात के दौरान आमिर काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपनी फिल्म 'दंगल' का एक गाना भी गया।

20 अक्टूबर को भारत और अमेरिका में रिलीज हो रही फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'असल में यह फिल्म आप सभी के से जुड़ी एक कहानी है। लिंग में अंतर के बावजूद आपके पास सपने हैं, इसलिए यह कहानी सभी लड़कों और लड़कियों के लिए है।'

आमिर तुर्की के अनितकबीर मकबरे पर भी गए और मुस्तफा केमाल अतातुर्क को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा, 'हम अतातुर्क से बहुत कुछ सीख सकते है। मैं इस पल को ताउम्र याद रखूंगा।'

आमिर यहीं नहीं रुके उन्होंने टर्किश आइसक्रीम का भी जैम कर लुफ्त उठाया। जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, 'सब्र का फल मीठा, बेहतरीन टर्किश आइस क्रीम। '

गौरतलब है कि उनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर एक एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शक्ति कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। अपने सबसे मुश्किल किरादरों में से एक इस रोल के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने काफी एक्सपेरिमेंट्स किये।

किस रोल को निभाना था 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के लिए सबसे मुश्किल, देखें वीडियो

उनका लुक बिलकुल नया है। बालों का स्टाइल, दाढ़ी, कपड़े, चलने-बोलने का अंदाज सब कुछ काफी अलग और बहुत दिलचस्प है। फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम भी है जो एक महत्वकांक्षी गायिका के रूप में नजर आएंगी।

यह फिल्म तुर्की के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा वितरित की जाएगी।

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' भारत के अलावा इन 10 देशों में होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन ने 75वें जन्मदिन से पहले कहा- 'अरे छोड़ दो यार! बस सांस लेने दो'