logo-image

परिणीति चोपड़ा भी चली अब हॉलीवुड की ओर, इस थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर

परिणीति ने एक बयान में कहा, 'यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उस किरदार को निभा रही हूं

Updated on: 14 Jun 2019, 10:36 AM

highlights

  • साइकोलॉजिकल थ्रिलर में नजर आएंगी परिणीति
  • हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का है हिंदी रीमेक

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक के लिए तैयार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अच्छे से जानती हैं कि हॉलीवुड थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाने वाली एमिली ब्लंट (Emily Blunt) से उनकी तुलना जरूर की जाएगी. परिणीति के अनुसार हॉलीवुड वर्जन में ब्लंट के अभिनय ने उन्हें काफी प्रभावित किया.

यह भी पढे़ं- The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के होने वाले बच्चे के लिए अनुपम खेर ने कहा कुछ ऐसा कि सबकी छूट पड़ी हंसी

परिणीति ने एक बयान में कहा, 'यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उस किरदार को निभा रही हूं, जिसे उन्होंने स्क्रीन पर इतने शानदार तरीके से निभाया है. एक लड़की का किरदार, जो खुद से लड़ रही है, उसे निभाना और उसे काबू में रखना यह बताता है कि वह कितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं.'

यह भी पढ़ें- Video: एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आए शाहिद-कियारा, रिलीज हुआ 'कबीर सिंह' का दूसरा गाना 'कैसे हुआ'

परिणीति ने आगे कहा, 'जब कोई कलाकार किसी लोकप्रिय फिल्म की रीमेक में काम करता है तो उसके वास्तविक फिल्म से तुलना की उम्मीद होती है. इसलिए मुझे अहसास हुआ कि दर्शक हमारी फिल्म देखने के बाद वास्तविक फिल्म और मेरी फिल्म के साथ-साथ मेरे और एमिली के किरदार की तुलना भी करेंगे.' यह फिल्म पाउला हॉकिंस के बेस्टसेलर नोबेल पर आधारित हैं. इसमें एक तलाकशुदा महिला की कहानी बताई गई है. रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म का निर्देशन रिब्बू दासगुप्ता करेंगे.