logo-image

'फुकरे रिटर्न्स' का पोस्टर जारी, रस्सी से बंधे नजर आए फिल्म के कलाकार

फिल्म 'फुकरे' रिटर्न्स का ऑफिशयल पोस्टर लॉन्च हो गया है। पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार रस्सी से बंधे दिख रहें हैं।

Updated on: 09 Aug 2017, 07:00 AM

नई दिल्ली:

'भोली पंजाबन' तो आपको याद ही होगी, जी हां हम बात कर रहे फिल्म 'फुकरे' की। एक बार फिर यह फिल्म आपको गुदगुदाने के लिए आ रही है। फिल्म का ऑफिशयल पोस्टर हो गया है। पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार रस्सी से बंधे दिख रहे हैं।

यह साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल है। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है और फिल्म फरहान और रितेश की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

इसे भी पढ़ें : आज़ादी के 70 साल: आल्या, वरुण, सुशांत समेत ये 7 कलाकार हो सकते हैैं भविष्य के स्टार

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इस पोस्टर को फिल्मों के को–प्रोडयूसर फरहान अख्तर ने टि़्वटर पर शेयर किया है और फोटो कैप्शन में लिखा है, 'फुकरे बिना सिर के होने वाली है, देखो इसमें फुकराज के कई मूड हैं। 

इसके साथ ही इस फिल्म के को–प्रोडयूसर रितेश सिधवानी ने भी एक पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में चारों मेल एक्टर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह और अली फजल के हाथ रस्सी् से बंधे दिख रहे हैं। वहीं सिधवानी ने पोस्टर शेयर करते कैप्शन में लिखा है, द रिटर्न्स् ऑफ भोली, मतलब फंस गए फुकरे।'

 FUKRAS GOING HEADLESS#FukreyReturnsTeaserTomorrow pic.twitter.com/ngp6ZFOefw

— Manjot (@OyeManjot) August 8, 2017

साल 2013 में 'फुकरे' फिल्म के हिट होते ही इसके सीक्वसल बनाए जाने की घोषणा हो गई थी। प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला टीजर मार्च में लॉन्च किया गया था और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी घोषणा की गई थी।

इस बार आमिर खान भी फिल्म से जुड़ते हुए नजर आएंगे इस वजह से 'फुकरे रिटर्न्स' दर्शकों में एक विशेष रूचि पैदा कर रही है।
आपको बता दें की फिल्म 'फुकरे' में रिचा चड्डा 'भोली पंजाबन' के किरदार में नज़र आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह चार दोस्तों की कहानी है, जो कुछ बड़ा करने के चक्कर में कुछ गड़बड़ कर जाते हैं।

फिल्म 'फुकरे' को युवा वर्ग ने काफी ज्यादा पसंद किया था औरइसी फिल्म से रिचा चड्डा और पुलकित सम्राट के अभिनय को एक नई पहचान मिली थी। 
फिल्म की टैगलाइन पिछली बार की ही तरह है, 'दुनिया उम्मीद पर नहीं, जुगाड़ पर कायम है'। यानी कि एक बार फिर यह फिल्म अपने 'जुगाड़' के साथ दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाली है।

इसे भी पढ़ें : शिया वक्फ बोर्ड ने SC में दिया हलफनामा, कहा-अयोध्या में विवादित भूमि पर बने राम मंदिर