logo-image

'आएगा तो मोदी ही'- एंटी बीजेपी स्वरा भास्कर का ये Video हुआ Viral

अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 May 2019, 10:16 AM

highlights

  • स्‍वरा भास्‍कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • एक फैन स्वरा भास्कर के पास सेल्फी लेने के बहाने पहुंचा
  • स्वरा को देखते ही बोला, मैडम... आएगा तो मोदी ही

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती है. हाल ही में अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक फैन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के पास सेल्फी लेने के बहाने पहुंचा.

यह भी पढ़ें- VIDEO: Neha-Tony का नया गाना Dheeme-Dheeme हो रहा YouTube पर Trend

स्वरा को देखते ही बोला, मैडम... आएगा तो मोदी ही. सिर्फ 6 सेकेण्ड का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में कहा कि एयरपोर्ट पर एक व्‍यक्ति ने उनके साथ सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट की. स्वरा ने लिखा कि मैं किसी को मना नहीं करती हूं. राजनीतिक दलों के लोगों के साथ भी सेल्‍फी में मुझे दिक्‍कत नहीं है लेकिन उस व्‍यक्ति ने चुपके से वीडियो शूट कर लिया.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के इस लुक पर दुनियाभर में बन रहे मजेदार Memes, देखें यहां

उन्‍होंने कहा कि मैं उस व्‍यक्ति की इस हरकत से हैरान नहीं हूं, मुझे पता है कि इस तरह की हरकत भक्‍त ही कर सकते हैं. उस को लगता है ऐसा करने से उसका जीवन सफल हो गया.
बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों चुनावी प्रचार अभियानों में नजर आ रही हैं. पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हिस्सा लिया है.