logo-image

एक बार फिर सनी देओल ने जीता दिल, कहा- प्रतिशोध की राजनीति के लिए नहीं आया हूं

सनी देओल कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था

Updated on: 17 May 2019, 09:57 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-अकाली दल के उम्मीदवार सनी देओल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने प्रतिशोध के मुद्दों के साथ राजनीति में प्रवेश नहीं किया है.

बटाला में सिलसिलेवार चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अभिनेता-नेता देओल ने कहा कि उनके खिलाफ अनावश्यक बयान जारी किए गए हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐसे बयानों पर जवाब देने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे और इस सीट को जीतने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए कड़ा परिश्रम करेंगे.

उन्होंने मतदाताओं से क्षेत्र की देखभाल करने वाले उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा. क्षेत्र के विधायक लखबीर सिंह लोधीनांगल ने कहा कि न ही कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ और न ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह क्षेत्र में विकास कार्य शुरू कर सके और न ही इन्होंने क्षेत्र की बेहतरी के लिए कुछ किया.

62 वर्षीय देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे. अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था.

सनी देओल कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था. पंजाब में 19 मई को मतदान होगा.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. 'बॉर्डर', 'बेताब', 'गदर-एक प्रेमकथा', 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्लैंक' रिलीज हुई है. इस फिल्म से करण कपाड़िया ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. करण, अक्षय कुमार के साले हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)