logo-image

'बिग बॉस 11': ये होगी नए सीजन की थीम, ऐसे कंटेस्टेंट्स की हो रही है तलाश

'बिग बॉस खबरी' ट्विटर हैंडल के मुताबिक, 'बिग बॉस- सीजन 11' 24 सितंबर से शुरू होने वाला है।

Updated on: 10 Aug 2017, 09:16 AM

मुंबई:

सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस जल्द ही पर्दे पर लौटने वाला है। कहा जा रहा है कि इस बार यह नए फॉर्मेट में होगा।

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में एक नहीं बल्कि दो घर होंगे। शो की थीम 'पड़ोसी' बताई जा रही है। वहीं अगर कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार आम लोगों को तो बुलाया गया है, लेकिन सिर्फ उन्हें जो सोशल मीडिया पर चर्चित हों।

इस खास फॉर्मेट के लिए जोड़ी कंटेस्टेंट्स की तलाश हो रही है। जैसे मां-बेटी, भाई-बहन, भाई-भाई या फिर बाप-बेटे की जोड़ी। वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस बार नॉन सेलेब कंटेस्टेंट्स को शो का हिस्सा बनने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नॉन सेलेब कंटेस्टेंट्स को शो में दिए जाने वाले टास्क और टीआरपी के जरिए ही पैसे कमाने का मौका मिलेगा। वहीं शो में शामिल होने वाले सेलिब्रिटीज की बात करें तो अभी तक अंचित कौर, नंदिश संधू, रिया सेन, मोहित मल्होत्रा, निया शर्मा और अभिषेक मलिक के नाम सामने आए हैं।

'बिग बॉस खबरी' ट्विटर हैंडल के मुताबिक, 'बिग बॉस- सीजन 11' 24 सितंबर से शुरू होने वाला है। जल्द ही इसका प्रोमो रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

अपने गाने से सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आने वाली ढिंचैक पूजा के भी शो में भाग लेने की खबर थी, लेकिन इन सभी लोगों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है। 'बिग बॉस' की खासियत यह है कि शो शुरू होने से पहले ही चर्चा में आ जाता है।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया