logo-image

सलमान को जमानत मिलते ही भड़कीं सोफिया हयात, कहा- पैसों से मिली बेल

मॉडल और एक्स- बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सलमान की बेल पर नाखुशी जाहिर की है।

Updated on: 08 Apr 2018, 11:45 AM

नई दिल्ली:

सलमान के जेल से रिहा होने के बाद बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर है। बॉलीवुड के सुल्तान के फैंस ने भी उनका स्वैग से स्वागत किया। इसी बीच मॉडल और एक्स- बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सलमान की बेल पर नाखुशी जाहिर की है।

सोफिया ने इंस्टाग्राम पर नोटों की फोटों शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा। एक्स- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लिखा, 'सलमान खान को बेल दिलाने के लिए उनके वकील ने यह जरूरी कागज जमा किए हैं। सलमान खान के वकील ने उन्हें बेल दिलवा दी। वाह...अगर हर किसी के पास इस तरह के कागज़ होंगे तो कोर्ट सिस्टम या जज की जरूरत नहीं होगी। वेलडन इंडिया। किसी भी तरह के न्याय से साबित हो गया कि भारत में भ्रष्टाचार ज्यादा मजबूत है।'

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on Apr 7, 2018 at 10:33am PDT

सोफिया के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

और पढ़ें: बॉलीवुड ने सलमान का स्वैग से किया स्वागत, रिहा होने पर सितारों ने जताई ख़ुशी

बता दें कि साल 1998 में काले हिरणों के शिकार मामले में सुपरस्टार सलमान खान को शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने जमानत दी।

20 साल पुराने इस मामले में पांच अप्रैल को जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें पांच साल की जेल की सज़ा सुनाई और इसके साथ दस हज़ार का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने संदेह के लाभ पर सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को बरी कर दिया था।

मुंबई एयरपोर्ट पर और  सलमान के घर के बाहर हजारों की संख्या में फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया।

फैंस ने सलमान की रिहा खबर मिलने के बाद आतिशबाज़ी की। फैंस ने 'सलमान खान जिंदाबाद' के नारे लगाए, लेकिन परिवार बिना कोई सार्वजनिक बातचीत किए इंतजार कर रहे वाहनों में तेजी से बैठ गया। हालांकि, घर पहुंचने के बाद सलमान बालकनी में आए और सभी का शुक्रिया अदा किया। 

और पढ़ें: BoxOfficeCollection: पहले दिन 'ब्लैकमेल' नहीं कर पाए इरफ़ान, दमदार ओपनिंग से रहे दूर