logo-image

Bigg Boss 10 finale: मनवीर, मनु, लोपामुद्रा और बानी जे में कौन मारेगा बाजी, किसके हाथ लगेगा 40 लाख का ईनाम

28 जनवरी को होने वाले ग्रांड ​फिनाले में लोपामुद्रा, वीजे बानी, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर पर हर किसी की निगा​हें होंगी।

Updated on: 27 Jan 2017, 08:42 PM

नई दिल्ली:

कलर्स के बहुचर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' के विजेता का महज कुछ ही घंटों में ऐलान होने वाला है। ऐसे में घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के दिल की धड़कने तेज हो गई हैं। बुधवार को 'बिग बॉस' के घर से रोहन मेहरा के निकलने के बाद अब लोपामुद्रा राउत, बानी जे, मनवीर गुज्‍जर और मनु पंजाबी इस शो के फाइनलिस्‍ट बन चुके हैं और इन्‍हीं में से एक इस शो का विजेता बनने वाला है।

28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड ​फिनाले में लोपामुद्रा, वीजे बानी, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर पर हर किसी की निगा​हें होंगी। वहीं ये देखना बेहद खास कि जनता को सबसे ज्यादा किसका प्यार मिला है।

आप इन चारों फाइनलिस्‍ट में से किसे पसंद करते हैं वोट करें

मनवीर सिंह
'बिग बॉस 10' में कॉमनर्स की तरफ से आए मनवीर गुर्जर घर में शुरू से लेकर अब सभी टास्क को लेकर काफी गंभीर रहे हैं। घर में मनवीर को ज्यादातर सभी सदस्य पसंद करते हैं। मनवीर के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी करते हैं पूरे दिल से करते हैं और किसी के प्रति दिल में कोई भी गिला शिकवा नहीं रखते हैं। इस समय हर किसी की नजर मनवीर पर है कि वो इस '​बिग बॉस' के विजेता बन सकते हैं।

बानी जे
बानी जे घर में बतौर सेलिब्रिटी आई हैं और इससे पहले भी वह 'रोडिस' का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह भी इस विजेता ट्राफी की प्रबल दावेदार ​हो सकती हैं। बानी भले से घर में कई मौकों पर झगड़ा करती हुई नजर आई हों, लेकिन उन्हें पूरे दिल से सभी कार्य करते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें, बिग बॉस के घर से बाहर आकर बोले रोहन, 'बिग बॉस' शो जीतने के लायक नहीं है बानी और मनु

लोपामुद्रा राउत

लोपामुद्रा राउत शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। महाराष्‍ट्र की रहने वाली लोपामुद्रा नागपुर की रहने वाली हैं और एक मिडिल क्लास परिवार से हैं। लोपामुद्रा ने 2016 में 'मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2016' में भारत का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं। अपने बिंदास अंदाज, खुलकर अपनी राय रखने और अपनी खूबसूरती के कारण लोपा 'बिग बॉस' के घर में काफी फेमस हैं।

ये भी पढ़ें, बिग बॉस 10: सीजन का 'आखिरी टास्क' खत्म होने पर इमोशनल हुए घरवाले, 'बीबी मेले' में लोकेश-नवीन बने मेहमान

मनु पंजाबी

बिग बॉस 10 से चर्चा में आए मनु पंजाबी घर में चाहे कॉमनर बन के पहुंचे हों, लेकिन जयपुर के रहने वाले मनु अपनी पर्सनल लाइफ कहीं से कॉमनर नहीं लगते। इवेंट्स में बतौर जज पहुंचना और मॉडलिंग करना उनका प्रोफेशन है। रियल एस्टेट बिजनेसमैन मनु इसके साथ ही एक्टिंग से भी जुड़े रहते हैं और उनकी लाइफ किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। ऐसे में बिग बॉस में भी उन्होंने बे​हद खास जगह बना ली है। लड़कियां तो उनकी फैन हैं।

ये बताए हमने आपको 'बिग बॉस' के 4 फाइनलिस्‍ट जिन पर हर किसी की नजर है और किसमें है बिग बॉस 10 का विनर बनने का दम।

ये भी पढ़ें, बिग बॉस 10: बेघर हुए रोहन मेहरा, घर में लगे मेले में पूर्व प्रतिभागी नितिभा कौल और मंदाना करीमी बने मेहमान