logo-image

'भूमि' के सॉन्ग 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' में सनी लियोनी की अदाएं आपको भी कर देंगी दीवाना

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में सनी का आइटम सॉन्ग 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' शुक्रवार को रिलीज किया गया।

Updated on: 18 Aug 2017, 09:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर अपनी दिलकश अदाएं बिखेरने को तैयार है। संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में सनी का आइटम सॉन्ग 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' शुक्रवार को रिलीज किया गया।

गाने में सनी ने जबरदस्त डांस किया है। इस आइटम नंबर की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' को सचिन जिगर ने कंपोज किया है। और इसके बोल प्रिय सरैया ने लिखे हैं। नेहा कक्कड़, बैनी दयाल, ब्रिजेश संधालिया और बादशाह ने गाने को अपनी आवाज दी है।

अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतना तो सनी के बाएं हाथ का खेल है का खेल है। बॉलीवुड की बेबी डॉल इस गाने में देसी अवतार में दिख रही हैं। जहां गाना पूरी तरह से डांस नंबर हैं, वहीं सनी ने इस बार डांस के साथ ही अपने फेशियल एक्सप्रेशंस पर भी काफी ध्यान दिया है। उनके डांस मूव्स को देखकर आप भी सनी की तारीफ किये बगैर नहीं रह पाएंगे।

गाने के रिलीज से उत्साहित सनी ने ट्विटर पर गाने का वीडियो शेयर किया। और लिखा, ' आपका इंतजार खत्म हुआ, ट्रिप्पी ट्रिप्पी!'

गाने के बारे में फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार कहते हैं, 'यह गाना फिल्म में अहम मौके पर आता है और हम सिर्फ सनी को ही चाहते थे इस गाने के लिए। मुझे खुशी है कि यह सॉन्ग बहुत ही अच्छा बन पड़ा है और सनी ने जबरदस्त काम किया है।'

'भूमि’ एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें संजय के साथ अदिति राव हैदरी ने भी काम किया है। ये फिल्म सितम्बर 22 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: फैंस की भीड़ देख भौचक्की रह गयी सनी लियोनी, वीडियो देखकर आपके भी उड़ जायेंगे होश