logo-image

भोजपुरी यूट्यूब क्वीन अक्षरा सिंह ने गाया 'तू तू है वही', वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में वह 'तू तू है वही, दिल ने जिसे अपना कहा, तू है जहां मैं हूं वहां अब तो ये जीना है कहां ' गाती हुई नजर आ रही है।

Updated on: 08 Aug 2018, 12:57 PM

मुंबई:

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर दिलबर' गाना गाकर धूम मचा चुकी भोजपुरी यूट्यूब क्वीन अक्षरा सिंह एक बार फिर नए गाने के साथ वापस लौटी हैं। अक्षरा सिंह ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह 'तू तू है वही, दिल ने जिसे अपना कहा, तू है जहां मैं हूं वहां अब तो ये जीना है कहां ' गाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो उन्होंने musically एप के जरिये बनाया है।

अक्षरा की सुरीली आवाज ही नहीं बल्कि उनकी दिलकश अदाएं लोगों के दिलों को धड़का देती है। ट्रेडिशनल ड्रेस और ज्वैलरी में नजर आ रही अक्षरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके फैंस की गुजारिश रहती है कि वह इस तरह के वीडियो को बनाती रहे।

भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। थोड़े दिन पहले ही अक्षरा सिंह ने 'सत्यमेव जयते' फिल्म में नोरा फतेही पर अभिनीत 'दिलबर दिलबर' का वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशन के लोग दीवाने हो गए। इस वीडियो को अभी तक 45 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri sawan song 2018: अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के इन भोजपुरी गीतों ने सावन में मचाई धूम

जल्द ही अक्षरा सिंह फिल्म 'सुजानगढ़' में अभिनेता रितेश पांडेय के साथ रोमांस करने वाली हैं। इस फिल्म के निर्माता अविनाश यादव (विक्की) हैं और फिल्म को चंदन सिंह निर्देशित करेंगे। प्यार, तकरार, एक्शन, इमोशन से भरपूर इस फिल्म में भोजपुरिया संस्कार व पारिवारिक मूल्यों को ध्यान में बनाया जा रहा है।