logo-image

'मंदिर वहीं बनाएंगे' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन के साथ रोमांस का देखें अलग अंदाज

भोजपुरी सिनेमा का बाजार लगातार बढ़ रहा है. देशभक्ति और धर्म सब्जेक्ट पर बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो जाती है. इसी थीम पर एक और भोजपुरी फिल्म बन रही है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का नाम है मंदिर वहीं बनाएंगे (mandir Wahi Banayege). गणेशोत्सव के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

Updated on: 15 Sep 2018, 06:26 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा का बाजार लगातार बढ़ रहा है. देशभक्ति और धर्म सब्जेक्ट पर बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो जाती है. इसी थीम पर एक और भोजपुरी फिल्म बन रही है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का नाम है 'मंदिर वहीं बनाएंगे' (mandir Wahi Banayege). गणेशोत्सव के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

भोजपुरी की म्यूजिक कंपनी वेब म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube) पर 4.30 मिनट का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू मुख्य भूमिका में है. वहीं, निधि झा उनसे इश्क लड़ाती नजर आएंगी. देखें फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म का थीम अयोध्या में राम मंदिर को लेकर है. जिसमें एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी भरपूर मात्रा में है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया. अब तक इसे 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

और पढ़ें : जब फूट-फूट कर रोने लगीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

निर्माता महेश उपाध्याय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन में की गई है. फिल्म की कहानी मंदिर के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है. हालांकि फिल्म कब तक रिलीज होगी इसकी घोषणा नहीं की गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि दीवाली या छठ के मौके पर फिल्म को रिलीज कर दी जाएगी.

और पढ़ें : स्वच्छता संदेश फैलाने के लिए टीवी प्रभावी तरीका: अमिताभ बच्चन