logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोनाक्षी सिन्हा का बयान, भारत में हर एक महिला की आवाज बनना चाहती हूं

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि एक सेलिब्रिटी का दर्जा मिलने के बाद उन्हें एक अलग किस्म की आवाज मिली है, जिसका इस्तेमाल वह खुद को अलग बनाने के लिए करती हैं।

Updated on: 28 Dec 2017, 07:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि एक सेलिब्रिटी का दर्जा मिलने के बाद उन्हें एक अलग किस्म की आवाज मिली है, जिसका इस्तेमाल वह खुद को अलग बनाने के लिए करती हैं। सोनाक्षी ने बुधवार को ट्विटर पर वीजा से एक विज्ञापन से एक लिंक साझा किया।

वीडियो के साथ सोनाक्षी ने लिखा, 'मैं हिंदी फिल्म उद्योग का हिस्सा हूं और कलाकार होने के नाते उन्होंने मुझे आवाज दी, अर्थात् मुझे अलग बनाया। मैं भारत में हर एक महिला की आवाज बनना चाहती हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन में क्या चल रहा है, आप कैसे भारत की कल्पना करते हैं।'

सोनाक्षी को इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'इत्तेफाक' में देखा गया था। वह वर्ष 2016 की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के दूसरे सीक्वल में नजर आएंगी।

और पढ़ें: कुलभूषण मामले पर फिल्म इंडस्ट्री की खामोशी हैरान करने वाली: मधुर भंडारकर