logo-image

मॉम की रिलीज से पहले श्रीदेवी का बड़ा खुलासा कहा, हमें झाड़‍ियों के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े

इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी हैं। 'मॉम' के रिलीज होने से पहले श्रीदेवी ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Updated on: 07 Jul 2017, 02:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक श्रीदेवी आजकल अपनी फिल्म 'मॉम' को लेकर सुर्खियों में हैं। शुक्रवार 7 जुलाई को श्रीदेवी की रिलीज होने वाली यह 300वीं फिल्‍म है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी हैं। 'मॉम' के रिलीज होने से पहले श्रीदेवी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने करियर के दौरान कई परे​शानियां झेलनी पड़ी थी।

श्रीदेवी ने बताया कि फिल्मों की शूटिंग आजकल के मुकाबले पहले काफी बदतर थी। उन्होंने पहले के हालातों को लेकर बहुत से खुलासे किए है जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

फिल्म इंडस्‍ट्री में अपने इतने लंबे सफर के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि आज के समय की अभिनेत्रियां बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें वेनेटी वैन मिलती है। उन्‍होंने खुलासा करते हुए कहा कि उनके समय में एक्‍ट्रेसेस को झाड़‍ियों को पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे, क्‍योंकि उनके समय में वैनिटी वैन जैसी कोई व्यवस्था नहीं होती थी।

और पढ़ें: PICS: 'मॉम' श्रीदेवी की बेटियां उनकी फिल्मों को लेकर रहती हैं एक्टिव

बीबीसी को दिए अपने इंटरव्‍यू में श्रीदेवी ने कहा जिसे कि 'आज की एक्ट्रेसेस को वैनिटी वैन मिलती है, ऐसा समय में कुछ नहीं हुआ करता था। हमारे समय में हमें झाड़ियों के पीछे जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे।'

श्रीदेवी पर बहुत से गाने बारिश में फिल्माए गए हैं। इनमें चांदनी 'फ़िल्म' में 'लगी आज सावन...', 'चालबाज़' में 'ना जाने कहां से आई है' और 'मिस्टर इंडिया' में 'काटे नहीं कटते' गाने बहुत हिट रहे हैं।

ये गाने हिट हो गए लेकिन श्रीदेवी बीमार पड़ गईं। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी की इतनी देर तक लगातार बारिश में भीगना और एक्टिंग करना किसी टॉर्चर से कम नहीं था।

और पढ़ें: दिशा पटानी का नया सेक्सी फोटोशूट ले लेगा आपकी जान, हम पर नहीं है यकीन तो देखें फोटोज