logo-image

BARC TRP ratings: 'द कपिल शर्मा शो' ने 'नागिन' को पछाड़ा, इस नंबर पर बनाई जगह

BARC TRP ratings के तहत इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस लिस्ट में पता चलता है कि दर्शकों को कौन-सा सीरियल पसंद आ रहा है और वह क्या देखना चाहते हैं.

Updated on: 22 Feb 2019, 01:02 PM

मुंबई:

BARC TRP ratings के तहत इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस लिस्ट में पता चलता है कि दर्शकों को कौन-सा सीरियल पसंद आ रहा है और वह क्या देखना चाहते हैं. टीवी सीरियल्स के लिए यह लिस्ट बहुत मायने रखती है, क्योंकि इससे दर्शकों का रुझान भी पता चलता है. पिछले कई दिनों से टीआरपी लिस्ट में एक बदलाव देखने को मिल रहा है. दरअसल, पहले की तरह अब सिर्फ सीरियल्स ही नहीं, बल्कि रिएलिटी शोज भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना रहे हैं. यही नहीं, इस बार तो कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' ने एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' को पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने साथ में कंप्लीट किए 365 दिन, यूं मनाई पहली एनिवर्सरी

आइये जानते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में किस सीरियल ने बाजी मारी है:

खतरों के खिलाड़ी 9
खतरों के खिलाड़ी 9

जैसे-जैसे 'खतरों के खिलाड़ी 9' का फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो को लेकर दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. स्टंट बेस्ड इस रिएलिटी शो को लोग पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि पिछले कई हफ्तों से KKK9 ने टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपना कब्जा बनाया हुआ है. बता दें कि शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर की बात करें तो इस बार कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' ने बाजी मारी है. पिछले कई हफ्तों से यह शो तीसरे नंबर पर रहता था, लेकिन इस पर इसने छलांग लगाते हुए दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है.

Naagin 3
Naagin 3

एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल दूसरे नंबर से गिरकर तीसरे नंबर पर आ गया है. जी हां, इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल को तीसरे नंबर पर जगह मिली है.

Super Dancer 3
Super Dancer 3

चौथे नंबर पर एक और रिएलिटी शो छाया हुआ है. हम बात कर रहे हैं 'सुपर डांसर 3' की. यह शो पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है. इस बार भी यह चौथे नंबर पर काबिज है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

पिछले हफ्ते टॉप 5 से बाहर रहने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने फिर से खुद को 5वें नंबर पर काबिज कर लिया है. यह शो फिर से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है.