logo-image

'बाहुबली 2' की बॉक्स आॅफिस पर बंपर ओपनिंग! टिकट के दाम सुनकर उड़ जाएंगे तोते

दिल्‍ली और एनसीआर के थियेटरों की तो 'बाहुबली 2' के टिकट का सबसे ज्‍यादा दाम 2400 रुपये है।

Updated on: 26 Apr 2017, 11:51 AM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली- 2 द कंक्ल्यूजन' के सभी सस्पेंस से दो दिन बाद यानि 28 अप्रैल को पर्दा उठ जाएगा। ऐसे में प्रभाष और फिल्म के फैंस जल्द से जल्द इस 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा'? के सवाल का जानना को आतुर हैं।

लेकिन फिल्‍म के टिकट के दाम सुनकर हर किसी के तोते उड़ गए हैं। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग शुरू होने एक हफ्ते का शो हाउसफुल हो गया है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि टिकटों को दाम बढ़ा दिए गए हैं।

अब 300 से 400 की की टिकटें 2400 से 3000 के बीच बेची जा रही हैं। ऐसे में 'बाहुबली- 2 द कंक्ल्यूजन' की बॉक्स आॅफिस पर बंपर ओपनिंग के कयास लगाए जा रहे हैं।

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

बात करें दिल्‍ली और एनसीआर के थियेटरों की तो 'बाहुबली 2' के टिकट का सबसे ज्‍यादा दाम 2400 रुपये है। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, दिल्‍ली के पीवीआर सिनेमा में इस फिल्म के दाम काफी ज्‍यादा हैं।

और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गुबाती, तमन्‍ना भाटिया, अनुष्‍का शेट्टी और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह 'बाहुबली 2' अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी।

और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

माना जा रहा है कि फिल्‍म भारत के इतिहास की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग करने वाली फिल्‍म बनेगी। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

बुक माय शो, पेटीएम पर एडवांस बुकिंग हाउसफुल

बुक माय शो, पेटीएम आदि पर आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्यों में इसके पहले वीकेंड की सारी टिकटें बिक चुकी हैं।

कई जगहों पर बुकिंग खत्म होने की कगार पर है। खैर, फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बाहुबली 2' ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)