logo-image

बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

दिल्ली, मुबंई, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए जद्दोजहद जारी है।

Updated on: 25 Apr 2017, 03:02 PM

नई दिल्ली:

2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बाहुबली- 2 द कंक्ल्यूजन' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि वह सबसे पहले इस सवाल का जवाब जाने कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

'बाहुबली 2' इस शुक्रवार यानि 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दिल्ली, मुबंई, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए जद्दोजहद जारी है।

इसके साथ ही बॉक्स आॅफिस पर लोगों का फिल्म की टिकट पाने के लिए लंबी कतारों में लगा हुआ भी देखा जा सकता है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले देश की सबसे धमाकेदार फिल्म के 10 सस्पेंस से उठा पर्दा!

एडवांस शुरू होने के कुछ ही मिनटों बाद इस पर हाउसफुल के बोर्ड भी लग चुका है। कई शहरो में हाल ये है कि दर्शकों को एक सप्ताह बाद की टिकटें उपलब्ध हो रही हैं।

फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह

फैंस के क्रेज को समझा जा सकता है। फिल्म को लेकर दर्शकों में कितना उत्साह है, यह एडवांस बुकिंग से साफ पता चलता है। पिछले सप्ताह ही सेंसर बोर्ड ने इसे सर्टिफिकेट जारी किया है। इसे यूनिवर्सल एडल्ट (यू/ए) का सर्टिफिकेट मिला है।

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

बुक माय शो, पेटीएम पर एडवांस बुकिंग हाउसफुल

बुक माय शो, पेटीएम आदि पर आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्यों में इसके पहले वीकेंड की सारी टिकटें बिक चुकी हैं।

कई जगहों पर बुकिंग खत्म होने की कगार पर है। खैर, फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बाहुबली 2' ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है।

और पढ़ें: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ये 6 मजेदार जवाब आपको हंसा हंसाकर कर देंगे लोटपोट

सुल्तान, दंगल भी पीछे बाहुबली 2- द कंक्लूजन से

ट्रेंड समीक्षकों के मानें तो 'बाहुबली' ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपये कमाए और कुल 650 का आंकड़ा छुआ था। उनके मुताबिक 4000 स्क्रिन पर अगर 'बाहुबली' 650 करोड़ कमा सकती है, तो फिर 6000 सिक्रन पर 'बाहुबली- द कंक्ल्यूजन' के 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी संभावना है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)