logo-image

जब शाहरुख खान ने वाजपेयी जी के साथ घुटनों के दर्द पर की थी बातचीत, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने भी एक वीडियो शेयर कर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनकी जिंदगी को अटल ने प्रभावित किया।

Updated on: 17 Aug 2018, 12:19 AM

मुंबई:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश शोक में डूब गया है। राजनेता से अभिनेता तक, सभी शोकाकुल हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विटर पर अपना दुख जाहिर किया है। शाहरुख खान ने भी एक वीडियो शेयर कर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनकी जिंदगी को अटल ने प्रभावित किया।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे उनसे मिलने का मौका मिला था। हमने कविता, फिल्म, राजनीति और अपने बीमार घुटनों के बारे में बात करते हुए समय बिताया था। मुझे उनकी एक कविता को पर्दे पर उतारने का मौका भी मिला था। उनको घर पर 'बाप जी' कहा जाता था। आज देश ने एक पिता समान व्यक्ति को खो दिया है।'

ये भी पढ़ें: LIVE: अटल जी का जाना एक युग का अंत, राजनीतिक जगत में शोक की लहर, जानें किसने क्या कहा

बॉलीवुड के किंग खान ने आगे लिखा, 'निजी तौर पर मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा, सीखना, मुस्कुराना और कविताओं की यादें खो दी हैं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी को प्रभावित किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

ये भी पढ़ें: अटल जी के निधन पर फिल्म जगत में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन से प्रियंका चोपड़ा तक ने ट्विटर पर जताया शोक

यहां देखें वीडियो: 

वाजपेयी का गुरुवार को लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया। वह 93 साल के थे। मधुमेह के मरीज वाजपेयी का एम्स में इलाज चल रहा था। बुधवार शाम को उनकी हालत नाजुक हो गई थी, जिसके बाद गुरुवार को उन्होंने आखिरी सांसे लीं।

ये भी पढ़ें: 'मैं हमेशा से ही वादे लेकर नहीं आया, इरादे लेकर आया हूं', पढ़ें अटल बिहारी वाजपेयी के प्रेरणादायक विचार

वाजपेयी को 2014 में देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। उनके जन्म दिवस 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है।