logo-image

सलमान खान ने जेल में मान ली आसाराम की बात, कभी नहीं करेंगे ये काम!

काला हिरण मामले में जेल में बंद सलमान, आसाराम के पड़ोसी थे। उनका बैरक सलमान के बैरक के ही पास था। सलमान पर 5 साल की सजा के साथ 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

Updated on: 07 Apr 2018, 11:34 PM

जोधपुर:

नाबालिग से रेप मामले में जेल की हवा खा रहे कथावाचक आसाराम अपने बड़बोलेपन के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने शनिवार को मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी कि सलमान खान जल्द ही सिगरेट पीना छोड़ सकते हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा है।

आसाराम से पूछा गया कि सलमान की जमानत हो चुकी है और वह बाहर आ गए हैं तो उन्होंने कहा कि सभी को बाहर आना चाहिए। वहीं जब आसाराम से पूछा कि क्या आपने सलमान को कोई उपदेश दिया है तो उन्होंने कहा कि सलमान मेरी बात मान गए हैं और अब वह सिगरेट नही पिएंगे।

ये भी पढ़ें: जेल से रिहा होने के बाद भांजे को गोद में लिए मुंबई पहुंचे सलमान

बता दें कि काला हिरण मामले में जेल में बंद सलमान, आसाराम के पड़ोसी थे। उनका बैरक सलमान के बैरक के ही पास था। सलमान पर 5 साल की सजा के साथ 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। हालांकि, कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर बेल दे दी।

वहीं रेप के आरोपी आसाराम के केस की सुनवाई शनिवार को पूरी हुई है। जोधपुर की SC/ST अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया, जो 25 अप्रैल को सुनाया जाएगा। आसाराम पर अपनी ही गुरुकुल की नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न का आरोपी है।

ये भी पढ़ें: IPL 2018: क्रिकेट के 'महाकुंभ' में 'सितारों' की दमदार परफॉर्मेंस