logo-image

'पानीपत' में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी पहली फिल्म पीरियड फिल्म 'पानीपत' में संजय दत्त के साथ काम करने के लेकर काफी उत्साहित है।

Updated on: 29 Apr 2018, 12:34 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी पहली फिल्म पीरियड फिल्म 'पानीपत' में संजय दत्त के साथ काम करने के लेकर काफी उत्साहित है।  1761 के तीसरे पानीपत युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी नजर आएंगी।

अर्जुन ने कहा, ' मैं बहुत उत्साहित हूं, मैं सेट पर पहुंचने के बाद ही नर्वस होऊंगा। जब इस तरह की फिल्म की घोषणा होती है, और बतौर समझदार एक्टर आप ऐसी फिल्मों को करना चाहते हैं। 

अर्जुन ने कहा, 'एक्शन फिल्मों के लिए संजय सर एक बेंचमार्क है और उनके साथ एक्शन फिल्म करने बहुत की एक्साइटिंग है। मुझे उम्मीद है कि मैं बहुत एंजॉय करूंगा।   

अर्जुन ने शनिवार को आईफा अवॉर्ड्स के 19वें संस्करण के 'वोटिंग वीकेंड' के दौरान मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। 

इसके अलावा 'हाफ गर्लफ्रेंड' एक्टर ने कहा, संजय दत्त पर फिल्म बनाना आसान नहीं है। ये जिम्मदारी केवल राजकुमार हिरानी ने निभा सकते है। 

अर्जुन ने फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर की भी प्रशंसा की। 

क्या है 'पानीपत' की कहानी

पानीपत के मैदान पर ऐसी तीन ऐतिहासिक लड़ाईयां लड़ी गईं, जिन्होंने पूरे देश की तकदीर और तस्वीर बदलकर रख दी। पानीपत की तीसरी और अंतिम लड़ाई 250 साल पहले 1761 को मराठा सेनापति सदाशिव राव भाऊ और अफगानी सेनानायक अहमदशाह अब्दाली के बीच हुई थी।

इस लड़ाई में मराठों की बुरी तरह से हार हुई थी। इसके बावजूद पूरा देश मराठों के शौर्य, स्वाभिमान और संघर्ष पर गर्व करता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'पानीपत' के लिए बनेगा भव्य शनिवार वाड़ा, आशुतोष गोवारिकर ने किया भूमि पूजन