logo-image

तो ऐसे तैयार हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव पिच

उनके रिलेशन की बात तब सामने आई जब विराट साउथ अफ्रीका के टूर से लौटे और अनुष्का ने मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अपनी गाड़ी भेजी थी।

Updated on: 12 Dec 2017, 10:09 AM

highlights

  • उनके रिलेशन की बात तब सामने आई जब विराट साउथ अफ्रीका के टूर से लौटे और अनुष्का ने मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अपनी गाड़ी भेजी थी
  • कुछ दिन पहले विराट और अनुष्का का क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का किसी की शादी में गए हुए हैं और मंडप में बैठे कपल्ज को देखते हुए एक दूसरे को वचन देते हैं

नई दिल्ली:

क्रिकेट के मैदान पर एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड तोड़ने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शादी कर करोड़ों दिलों को तोड़ दिया है।

मैदान पर गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली की दिल की पिच पर जब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने गेंद डाली तो वह क्लीन बोल्ड हो गए। दरअसल, पहली बार दोनों एक विज्ञापन शूट के दौरान मिले और यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई।

धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक खूबसूरत रिश्ते में बंध गए। उनके रिलेशन की बात तब सामने आई जब विराट साउथ अफ्रीका के टूर से लौटे और अनुष्का ने मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अपनी गाड़ी भेजी थी। विराट भी एयरपोर्ट से सीधे अनुष्का के घर ही गए थे।

दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है, लेकिन इन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया। 9 नवंबर, 2014 को श्रीलंका के खिलाफ वनडे में 6000 रन पूरा करने पर विराट ने पूरी दुनिया के सामने कुछ ऐसा किया, जिससे इनके प्यार की खबरों पर मुहर लग गई।

और पढ़ें: VIRAL PICS: मिस्टर एंड मिसेज कोहली में ये 10 बातें हैं कॉमन

विराट ने इस मैच में 6000 रन पूरा करते ही अपने बैट से अनुष्का को फ्लाइंग किस किया। हाल ही में एंकर गौरव कपूर के साथ ब्रेकफास्ट विद चैंपियन नाम के एक चैट शो में विराट कोहली ने अपने पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की।

विराट ने बताया कि, 'अनुष्का ने उन्हें बहुत सारी चीजें सिखाई तो मुझे काफी समझ आई।' उन्होंने कहा कि, पिछले 4 सालों में मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया और अक्ल भी। इन सबके लिए बस अनुष्का की जिम्मेदार हैं। उन्हीं की वजह से मुझमें ठहराव भी आया है।

कुछ दिन पहले विराट और अनुष्का का क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का किसी की शादी में गए हुए हैं और मंडप में बैठे कपल्ज को देखते हुए एक दूसरे को वचन देते हैं।

इस वीडियो में सबसे खूबसूरत सीन है जब अनुष्का वचन देती हुई कहती है, 'मैं तुम्हें जानू, शोना, बेबी और क्यूटी जैसे निकनेम नहीं दूंगी।' फिर विराट वचन देते हैं, 'मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा'। इस पर अनुष्का कहती हैं, 'नहीं भी रखोगे तब भी चलेगा'।

आखिर में फिर विराट कहते हैं, 'मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा'। विराट का ये वादा सुनकर अनुष्का भी प्यार से कहती है 'मैं भी'।

ये वीडियो दोनों के बीच रोमांस को बेहतरीन तरीके से पेश करती है जो दिल को छू जाती है। खैर दोनों को दुल्हा और दुल्हन बनता देख हर कोई काफी खुश नजर आया।

और पढ़ें: PHOTOS: जहीर-सागरिका के हनीमून की हॉट फोटोज वायरल