logo-image

अनुपम खेर पहुंचे थे पत्नी किरण के चुनावी प्रचार को, शख्स ने कुछ ऐसा कहा कि जोड़ने पड़े हाथ

आम आदमी पार्टी (आप) सासंद भगवंत मान के बाद अब बीजेपी नेता किरण खेर को पति और अभिनेता अनुपम खेर को जनता का विरोध झेलना पड़ा है.

Updated on: 09 May 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) सासंद भगवंत मान के बाद अब बीजेपी नेता किरण खेर को पति और अभिनेता अनुपम खेर को जनता का विरोध झेलना पड़ा है. दरअसल, अनुपम खेर पत्नी किरण के लिए चंडीगढ़ वोट मांगने पहुंचे हुए थे. इसी दौरान जब वो वहां स्थित एक दुकान पर पहुंचे तो वहां मौजूद शख्स ने अनुपम खेर को अपने सवालो से निशब्द कर दिया. दुकान में मौजूद शख्स ने बीजेपी के 2014 के चुनावों को मेनिफेस्टो को दिखाते हुए उनसे पूछा कि क्या आप बता सकते है कि बीजेपी ने इनमें से अपने कितने वादें पूरे किए है. इन सवालों को सुनने के बाद अनुपम खेर बिना कुछ बोल हाथ जोड़ते हुए वहां से चले गए.

ये भी देेखें: लोकसभा चुनाव 2019: 'आप' सासंद भगवंत मान का जनता ने सरेआम किया विरोध

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुद अपने अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कल किरण खेर (Kirron Kher) के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपोजिशन वालों ने दो लोगों को दुकान में प्लांट किया था. मुझसे बीजेपी (BJP) के 2014 के घोषणा पत्र पर सवाल पूछने के लिए. अनुपम खेर (Kirron Kher) ने लिखा कि मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते हुए देखा सो मैं आगे बढ़ गया. आज उन्होंने वीडियो जारी किया. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा कि दाढ़ी वाले की हरकतें देखिए.

वहीं बता दें कि सोमवार को अनुपम खेर को एक रैली को संबोधित करना था. लेकिन रैली के लिए भीड़ नहीं जुटी. जिसकी वजह से रैली को रद्द करना पड़ा लेकिन यह मामला अखबारों की सुर्खियां बन गया. जिस पर अनुपम ने मीडिया को निशाने पर लिया. उन्होंने लिखा कि मैंने 515 फिल्में की हैं लेकिन सभी हिट नहीं हुई हैं.