logo-image

'बेहद' की ये एक्ट्रेस पतले शरीर के कारण सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो दिया करारा जवाब

अनेरी के पहले कई टीवी अभिनेत्रियों को ट्रोल किया जा चुका है। इनमें सोनारिका भदौरिया, निया शर्मा, और रुबीना दिलैक का नाम शामिल है।

Updated on: 21 Jun 2017, 09:45 AM

मुंबई:

सोनी चैनल के मशहूर सीरियल 'बेहद' में सांझ का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की, जिसके बाद लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हालांकि अनेरी ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। 

अनेरी वजानी को लोगों ने पतले शरीर के कारण ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कमेंट किया कि शरीर के हिसाब से कपड़े पहनो तो किसी ने लिखा, 'तुमसे ये उम्मीद नहीं थी।' इसके बाद अनेरी भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मैंने एक तस्वीर पोस्ट की। किसी को अच्छी लगी तो किसी को नहीं। ये मेरा अकाउंट है और मैं अपनी कैसी भी तस्वीर पोस्ट कर सकती हूं।'

23 साल की टीवी एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'अगर किसी को कोई प्रॉब्लम है तो वह मेरा अकाउंट न देखे। जो मोटा है, लोग उसे भी ट्रोल करते हैं और जो पतला है, उसे भी।' अनेरी ने ट्रोलर को लिखा, भगवान ने तुम्हें शक्ल अच्छी दी है तो बात भी अच्छा कर लिया करो। कोई बात नहीं, सब ठीक हो जाएगा, लेकिन पहले अपनी सोच को ठीक करना होगा।'

ये भी पढ़ें: 'सुल्तान' के कहने से पहले ही इस काम के लिए तैयार हो गए 'बादशाह'!

 

When You Own Your Breath NoBody Steals Your Peace! Happy Yoya Day! :) #yoga day!

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on Jun 19, 2017 at 3:25pm PDT

बता दें कि अनेरी के पहले कई टीवी अभिनेत्रियों को ट्रोल किया जा चुका है। इनमें सोनारिका भदौरिया, निया शर्मा, और रुबीना दिलैक का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: Iball ने लॉन्च किया बेहद सस्ता लैपटॉप, मिलेगा सिर्फ 14, 299 रुपये में

अनेरी ने 'काली' नाम के सीरियल में पाखी के रोल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'निशा और उसके कजन्स', 'ये है आशिकी' (सीजन 4) में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वह 'बेहद' में सांझ का रोल प्ले कर रही हैं। इस टीवी शो में उनके अलावा कुशाल टंडन और जेनिफर विगेंट भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: कुंबले के इस्तीफे पर सोशल मीडिया यूजर बोले- कोहली है घमंडी