logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ खेत में कर रहे थे ये काम, वीडियो हो गया वायरल

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का एक गाना जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ देखते ही देखते वायरल हो गया।

Updated on: 15 Sep 2018, 08:53 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धूम मचा रखी है। बॉलीवुड की तरह अब भोजपुरी गानों का डंका भी सोशल मीडिया पर बजने लगा है। दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का एक गाना जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ देखते ही देखते वायरल हो गया।

और पढ़ें : प्रिया प्रकाश वारियर ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, नया फोटोशूट हुआ वायरल

'बोले जिया पिया-पिया' गाने को अबतक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने को 1 सितंबर 2018 को Youtube अपलोड किया गया था। इस गाने में यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली खेत में निरहुआ के साथ इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। आप भी गांव के रोमांस को इस गाने के जरिए समझ सकते हैं। देखें-

गौरतलब है कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आम्रपाली के गाने यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं और उनका अंदाज इंस्टाग्राम पर आते ही लोगों को अपना दीवाना बना देती है। ठीक इसी तरह निरहुआ का हर गाना हिट लिस्ट में देखते ही देखते शुमार हो जाता है।

जब ये जोड़ी एक साथ होती है तो फिर फिल्म या गाने को हिट होने से कोई रोक भी नहीं सकता है। सावन के महीने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का 'आशिका आवारा' फिल्म का वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हुआ था। फिल्म के गाने में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए रोमांस फरमा रहे थे।

और पढ़ें : उदय चोपड़ा ने दिया विवादित बयान, कहा भारत में वैध हो गांजा