logo-image

76 साल की उम्र में महानायक अमिताभ बच्चन ने बताया अपने गुरू का नाम, शेयर की फोटो

'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा.

Updated on: 05 Apr 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरे कर लिए हैं.अपने इतने लंबे करियर में बिग बी ने कई तरह के रोल किए जिसे लोगों ने पसंद किया. कई फिल्में सुपरहिट रहीं तो कई फ्लॉप. लेकिन हर बड़े स्टार का कोई न कोई गुरू होता है. जिसे वो अपना आइडियल मानता है. हर कोई जानना चाहता है कि बिग बी के गुरू कौन हैं.

अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुद को दक्षिण के दिवंगत सुपरस्टार शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया है. अमिताभ 'उयान्र्था मनिथन' के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं. 76 साल के अभिनेता ने बुधवार को ट्विटर पर 'उयान्र्था मनिथन' से एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह और अभिनेता-फिल्म निर्माता एसजे सूर्या एक दीवार के पास खड़े हैं जिस पर गणेशन की तस्वीर है.

बिग बी ने इस तस्वीर कैप्शन में लिखा, "मास्टर-शिवाजी गणेशन - की छत्रछाया में दो शिष्य सूर्या और मैं. शिवाजी तमिल सिनेमा के लेजेंड. उनकी तस्वीर दीवार पर सुशोभित है. अविश्वसनीय प्रतिभावान कलाकार. उनका आदर व सम्मान करता हूं. मैं उनके पांव छूता हूं."

'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते अगस्त में की गई थी. फिलहाल इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में बिग बी के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.