logo-image

अमिताभ बच्चन ने किया कादर खान के ठीक होने की कामना लेकिन खोल दिया ये गहरा राज

कादर खान काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे और बहू के साथ कनाडा में रह रहे हैं.

Updated on: 29 Dec 2018, 03:14 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस दिग्गज अभिनेता कादर खान को कौन नहीं जानता है. 4 दशक से भी ज्यादा बॉलीवुड को अपना योगदान देने वाले कादर खान हॉस्पिटल में एडमिट हैं. 81 साल के अभिनेता कादर खान के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया कि उनके पिता प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के शिकार हैं. उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी जिसके वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

इस बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने कादर खान की जल्दी ठीक होने की कामना की है. बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक हुनरमंद अदाकार और लेखक...उनकी सेहत के लिए दुआएं और प्रार्थना.. मैनें उन्हें स्टेज पर परफार्म करते देखा था. उन्होंने कई फिल्मों के डायलॉग्स भी लिखे. बिग बी ने बताया कि गणित पढ़ाते थे.

बता दें कि पिछले साल कादर खान का घुटनों की सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उनकी तबियत में लगातर गिरावट हुई. वैसे सोशल मीडिया पर कई बार कादर खान के निधन की अफवाह फैल चुकी है.

बता दें कि कादर खान काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे और बहू के साथ कनाडा में रह रहे हैं. कादर खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 300 से भी ज्यादा फिल्में की है. राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म रोटी के डायलॉग्स उन्होंने ही लिखे थे. जिसके लिए उन्हें 1 लाख 21 हजार रुपए दिए गए थे.