logo-image

आलिया ने एमेज़ॉन इंडिया फैशन वीक 2017 में बिखेरे जलवे

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अमेज़ॉन इंडिया फैशन वीक 2017 में शानदार जलबे बिखेरे। आलिया भट्ट ने नम्रता जोशीपुरा द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर रैंप पर वॉक किया।

Updated on: 18 Mar 2017, 07:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एमेज़ॉन इंडिया फैशन वीक 2017 में शानदार जलवे बिखेरे। आलिया भट्ट ने नम्रता जोशीपुरा द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर रैंप पर वॉक किया।

न्यूयॉर्क के रनवे से नवीनतम रुझानों को सामने लाने के लिए कंपनी मेबलीन न्यूयॉर्क ने जोशीपुर के साथ सहयोग किया है। यह फैशन शो पूरी तरह मेबलीन्स न्यू आई मेक-अप रेंज और डिजाइनर की न्यूयॉर्क प्रेरित समकालीन संग्रह पर केंद्रित है। वहीं 24 वर्षीय अभिनेत्री ने आत्मविश्वास के साथ फैशन शो के विषय को उचित ठहराया।

आलिया के रैंप वॉक से पहले उत्साहित जोशीपुरा ने शो से पहले आईएएनएस को बताया कि आलिया की तुलना में किसी भी ब्रांड का सिद्धांत, दर्शन या इसका अधिक संवेदनशीलता से प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता। वह सही ब्रांड एंबेसडर है।

इसे भी पढ़े :रजनीकांत की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं

आलिया ने संवाददाताओं से कहा कि फैशन शो करना नाटकीय अनुभव था और रैंप पर वॉक करना अच्छा था। आज मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं क्योंकि मैंने जो पहना है काफी अच्छा है।

संवाददाताओं ने जब जोशीपुरा से सवाल किया कि वह किसी फिल्म में आलिया के लिए स्टाइल करेंगी? इस पर जोशीपुरा ने कहा, अभी तो कुछ नहीं है, अगर मौका मिला तो मैं तैयार हूं। मुझे लगता है आलिया बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करना मजेदार होगा।