logo-image

आलिया भट्ट का सपना हुआ पूरा, सलमान खान के साथ 'इंशाअल्लाह' में आएंगी नजर

सलमान खान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ 20 साल बाद काम करते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 19 Mar 2019, 02:29 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का आलिया भट्ट का सपना लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पूरा हो गया है. आलिया भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगी. आलिया ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए लिखा, "मैं सबसे पहले नौ साल की उम्र में संजय लीला भंसाली के कार्यालय में गई थी. तब मैं घबराई हुई थी और उम्मीद तथा प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूं. बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा."

आलिया के लिए भंसाली की फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है. उन्होंने कहा, "लोग कहते हैं कि आंखें खोल कर सपना देखो और मैंने यही किया. मैं 'इंशाअल्लाह' नामक इस खूबसूरत सफर पर जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती."

फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सलमान खान हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की अभिनेत्री ने कहा, "संजय सर और सलमान खान की जोड़ी जादुई है."

बता दें कि सलमान खान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ 20 साल बाद काम करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले सलमान ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था. इस फिल्म में सलमान के साथ ऐश्वर्या राय और अजय देवगन लीड रोल में थे.

अगर सलमान के बारे में बात करे तो जल्द ही अली अब्बास की फिल्म भारत में नजर आएंगे. ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी.