logo-image

आलिया ने रणबीर को समझाया कपड़े कैसे पहनते हैं, वीडियो हो रहा वायरल

अब खबर यह आ रही है कि बॉलीवुड की यह हॉट जोड़ी अब एक टीवी कॉमर्शियल में साथ-साथ नजर आने वाली है. इस एड फिल्म में आलिया रणबीर को फैशन पर नसीहत देती नजर आएंगी.

Updated on: 29 May 2019, 06:32 AM

highlights

  • आलिया और रणबीर ने किया एक साथ एड शूट.
  • इसमें आलिया रणबीर को समझा रहीं फैशन सेंस.
  • दोनों के रिश्तों को लेकर परिवार भी है गंभीर.

मुंबई.:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल करार दिए गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने संबंधों को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं. यही वजह है कि फोटो ग्राफरों की कैमरे में कहीं न कहीं कैद होते ही इन पर खबरें शुरू हो जाती हैं. हालांकि अब खबर यह आ रही है कि बॉलीवुड की यह हॉट जोड़ी अब एक टीवी कॉमर्शियल में साथ-साथ नजर आने वाली है. इस एड फिल्म में आलिया रणबीर को फैशन पर नसीहत देती नजर आएंगी.

इस वीडियों में दोनों के रिलेशन पर चर्चा के साथ एड फिल्म शुरू होती है. इसमें आलिया भट्ट बताती हैं कि इन दिनों वह रणबीर के बारे में कुछ अधिक जानकारी रखने लगी हैं. इसके बदले में रणबीर अपना फैशन स्टेटमेंट बताते हैं. रणबीर कपूर बताते हैं कि उन्हें सफेद रंग की टीशर्ट, जींस और स्नीकर्स पसंद हैं. दोनों का वीडियो बहुत प्यारा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि इंडस्ट्री में इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि आलिया देर-सबेर कपूर खानदान की बहू बन ही जाएंगी. नीतू सिंह से लेकर ऋषि कपूर तक आलिया की गहरी छनती है. ऐसे में उनके चाहने वाले अब सिर्फ उस तारीख का इंतजार कर रहे हैं, जब दोनों के रिलेशन को लेकर बिग डेट एनाउंस की जाए.