logo-image

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में हुई 'थंगाबली' की एंट्री, निभा चुका है विलेन का रोल

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है.

Updated on: 16 May 2019, 09:21 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता निकितन धीर फिल्मकार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. उन्होंने कहा है कि इस फिल्म के साथ जुड़कर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि निकितन फिल्म में एक खलनायक की भूमिका को निभाएंगे.

वह फिल्म में अपने इस किरदार के लिए बेहद उत्साहित हैं और बुधवार को ट्विटर पर उन्होंने अपनी इसी उत्तेजना को शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी शब्द, भावनाओं को बयां नहीं कर सकते हैं. इस किरदार के लिए आभारी हूं, उत्साहित हूं और पूरी तरह से तैयार हूं. इससे साथ जुड़कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. रोहित शेट्टी, करण जौहर, अक्षय कुमार."

यह दूसरी बार होगा जब निकितन, रोहित शेट्टी की फिल्म में नकारात्मक भूमिका को निभाएंगे. इससे पहले साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उन्होंने थंगाबली के किरदार को निभाया था.

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. जोकि फिल्म सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के टकराएगी.

(इनपुट आईएएनएस से)