logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Box Office Collection: 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' ने मचाई धूम, मिलकर कमाए इतने करोड़

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' ने मिलकर करीब 45 करोड़ की कमाई की है।

Updated on: 16 Aug 2018, 02:50 PM

मुंबई:

15 अगस्त को रिलीज हुई देशभक्ति से भरी दो फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर मिलकर धूम मचा दी। दोनों फिल्मों ने मिलकर करीब 45 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की गोल्ड ने पहले दिन 25.25 करोड़ कमाए। वहीं, जॉन की सत्यमेव जयते ने 20.52 करोड़ से शुरुआत की है।

दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले ही लोगो को बीच गोल्ड और सत्यमेव जयते को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा था। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद पहले से ही थी। हालांकि दोनों फिल्मों ने पहले दिन अच्छी कमाई कर इस जंग को आगे बढ़ा दिया है।  

रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने आजादी के बाद के हॉकी के मैनेजर तपस दास की भूमिका निभाई है। जब हमने पहला ओलंपिक गोल्ड जीता था। वहीम सत्यमेव जयते भ्रष्टाचार के खिलाफ आधारित फिल्म है। 

इसे भी पढ़ें: अटल बिहारी की इस कविता को जगजीत सिंह ने दी थी आवाज

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों की फिल्में की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली बनी है।