logo-image

जल्द ही दारा सिंह की बायोपिक में नज़र आ सकते हैं अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार जल्द ही रुस्तम ए हिंद यानि दारा सिंह का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रुस्तम-ए-हिंद दारा सिंह की ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च के मौके पर पहुंचे अक्षय कुमार ने दारा सिंह।

Updated on: 11 Dec 2016, 10:10 AM

मुंबई:

खिलाड़ी कुमार जल्द ही रुस्तम ए हिंद यानि दारा सिंह का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रुस्तम-ए-हिंद दारा सिंह की ऑटोबायोग्राफी 'दीदारा' के लॉन्च के मौके पर पहुंचे अक्षय कुमार ने दारा सिंह की बायोपिक पर काम करने की इच्छा जताई है।

यह भी देखें- इस दिन रिलीज़ होगा 'जॉली एलएलबी 2' का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने किया ट्विट

अक्षय ऑटोबायोग्राफी लॉन्च के मौके पर कहा कि अगर दारा सिंह की बायोपिक बनेगी तो वह जरूर उसमें काम करेंगे। अक्षय कुमार के अनुसार, वह दारा सिंह की बायोपिक में तभी काम कर पाएंगे जब उनके पास दूसरी फिल्में न हों। उन्होंने कहा कि दारा सिंह जैसी छाती और फिजिक बनाने में वक्त लगेगा, जो लगातार काम करते हुए पॉसिबल नहीं है।

अक्षय ने बताया कि वह वह बचपन से ही दारा सिंह के प्रसंशक रहे हैं। अक्षय ने एक मजेदार वाक्या भी बताया। बचपन में अक्षय के मन में दारा सिंह को लेकर एक डर बैठ गया था। उन्हें लगता था कि दारा सिंह की पीठ में त्रिशूल है और उनकी तीसरी आंख कभी भी खुल सकती है।

यह भी देखें- तापसी पन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' की रिलीज डेट आई सामने,क्या आपने देखा अक्षय का लुक

दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह ने इस पर कहा कि अब जब अक्षय ने अपनी सहमति दे दी है तो जल्द ही दारा सिंह की बायोपिक का काम भी शुरू कर दिया जाएगा। ऐसे में फरहान अख्तर के एथलीट मिल्खा सिंह और प्रियंका चोपड़ा के ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकोम की भूमिका निभाने के बाद अब अभिनेता अक्षय कुमार पहलवान व अभिनेता दारा सिंह का किरदार निभा सकते हैं।