logo-image

VIDEO: रिपब्लिक डे पर अक्षय कुमार का आइडिया, ऐसे कर सकते हैं जवानों की मदद

इसके पहले अक्षय कुमार बेंगलुरु में लड़की से छेड़छाड़ वाले मामले को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

Updated on: 24 Jan 2017, 10:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के देशप्रेम की भावना से सभी वाकिफ हैं। वो कभी अपनी फिल्मों तो कभी सेवा के जरिए देशप्रेम की मिसाल देते रहत हैं, लेकिन अक्षय कुमार ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर जवानों और उनके परिवार की मदद करने का एक आइडिया शेयर किया।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा कि वो जवानों के लिए एक एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं, ताकि भारतीय सेना के जवानों की हर संभव मदद कर सके। इस एप्लिकेशन के जरिए वो लोग भी जवानों की मदद कर सकते हैं, जो उन तक आसानी से नहीं पहुंच पाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो किसी भी तरह की राजनीति नहीं कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने कहा, 'हमारी सरकार जवानों की मदद कर रही है, लेकिन हम में से भी बहुत लोग उनकी मदद करना चाहते हैं। लेकिन, उन तक पहुंच नहीं पाते हैं।'

ये भी पढ़ें: 1600 किलोमीटर साइकिल चलाकर अक्षय से मिलने आया उनका जबरा फैन

एक शहीद जवान के परिवार को 15 लाख देने की योजना

अक्षय ने कहा कि हर आम आदमी किसी भी अफसर और अथॉरिटी की मदद के बिना सीधे फंड ट्रांसफर कर सकता है। लोग अपनी योग्यता के मुताबिक 100 रुपये भी दे सकते हैं और एक लाख भी। इसकी पूरी डिटेल वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। शहीद जवान के परिवार को 15 लाख मिलते ही अकाउंट से हटा दिया जाएगा।

अक्षय ने आगे कहा, अगर आप लोग साथ देंगे और भारत सरकार इजाजत देगी तो मैं खुद वेबसाइट बनवा दूंगा। अगर ये वेबसाइट बन गई तो 26 जनवरी को जवानों को हमारी तरफ से यह बड़ा सेल्यूट होगा।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'Jolly LLB 2' का शानदार ट्रेलर हुआ हिट

अक्षय कुमार अपने पिछले वीडियो के रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। उन्होंने बेंगलुरु में लड़की से छेड़छाड़ वाले मामले को लेकर एक वीडियो जारी कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। जिसके बाद सभी ने अक्षय की तारीफ की थी।

यहां देखें वीडियो: