logo-image

अक्षय कुमार-भूमि ने लंदन से फेसबुक लाइव कर किया 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का प्रमोशन

अक्षय ने बताया कि ये एक एपिक लव स्टोरी है अगर आपके पास शौचालय है , तभी शादी करें। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का डायलॉग 'बीबी चाहिए तो संडास लाओ' बोलते नजर आए।

Updated on: 20 Jul 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली ​फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी नजर आ रहे हैं। गुरुवार को लंदन की टैक्सी में अक्षय कुमार और भूमि ने न्यूयॉर्क से फेसबुक लाइव कर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है। इसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं।

अब तक इस वीडियो को लाखों लाइक्स और हजारों शेयर मिल चुके हैं। अक्षय ने बताया कि ये एक एपिक लव स्टोरी है अगर आपके पास शौचालय है , तभी शादी करें। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का डायलॉग 'बीबी चाहिए तो संडास लाओ' बोलते नजर आए।

इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को यहां की टैक्सी के बारें में बताया कि वो कहीं भी पलट सकती है। तीनों ने फेसबुक पर वीडियो को गुड रिस्पांस देने वाले यूजर्स को थैंक्स कहा और साथ ही भूमि ने बताया कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करके काफी अच्छा लगा।

और पढ़ें: PICS: सोनाक्षी सिन्हा आईफा अवॉर्ड्स के बाद न्‍यूयॉर्क में मना रही हैं वेकेशन

उन्होंने लंदन की सबसे पुरानी बिल्डिंग भी दिखाई और बताया कि हमारी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अंदर दर्शकों को अक्षय और भूमि की लव स्टोरी काफी पसंद आएगी।

अक्षय ने फिल्म की कहानी साझा करते हुए कहा कि भूमि जब अपने पति के घर में आने के बाद देखती हैं कि उनके घर में शौचालय नहीं है, तो वह अपने पति का घर छोड़कर मायके चली जाती है और वहीं से अक्षय कुमार ठान लेते हैं कि वह अपने घर में संडास लाएंगे।

अ​क्षय ने कहा कि इस दो से से सवा दो घंटे की इस फिल्म में आपको फुल एंटरटेनमेंट मिलेगा।

और पढ़ें: PHOTOS: करन, सैफ, वरुण ने मांगी माफी देखें आईफा अवॉर्ड की ये बिगेस्ट कंट्रोवर्सी