logo-image

In Pics: अक्षय कुमार-हुमा कुरैशी स्कूटर से पहुंचे कपिल शर्मा के शो पर

फिल्म में अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका निभाई है।

Updated on: 02 Feb 2017, 12:29 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी हैं। प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय कुमार कॉमेडियन कपिल शर्मा के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका निभाई है। वहीं हुमा जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे के किरदार में नजर आने वाली हैं।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह कपिल शर्मा के शो के सेट पर हुमा के साथ स्कूटर पर सवार होकर पहुंचे हैं। यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'पुष्पा और मैंने आज काफी अच्छा वक्त साथ बिताया। जॉली स्टाइल में वहां जाते हुए।' अक्षय कपिल शर्मा के शो पर कई बार आ चुके हैं, लेकिन हुमा पहली बार कपिल के शो पर नजर आएंगी। 'जॉली एलएलबी-2' 10 फरवरी को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में अक्षय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'मैं खुद को किसी रोल के तैयार नहीं करता। मुझे लगता है कि मेरे निर्देशक मुझसे ज्यादा तैयारी करते हैं।' उन्होंने कहा कि वे अपने निर्देशक के सामने ज्यादा स्मार्ट नहीं बनते। सौरभ शुक्ला के निर्देशन में बनी 'जॉली एलएलबी 2' साल 2017 की अक्षय की पहली फिल्म है। इसके बाद वह 'टॉयलेट एक प्रेमकथा', '2.0' और 'पैड मैन' में नजर आएंगे।

आईएएनएस इनपुट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 10: मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता, 40 लाख की ईनामी राशि मिली